शिल्पा ने सलमान को लेकर किया बड़ा खुलासा

1

बॉलीवुड में एक समय अपना सिक्का चलाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों एक नये शो से जुड़ी है। अमेज़न प्राइम पर शुरु हुए अपने नए शो ‘हियर मी लव मी’ की वजह से चर्चा में हैं। यह एक अनोखा शो है। जहां शिल्पा शेट्टी आने वाले कंटेस्टेंट को ब्लाइंड डेट करवाती हैं। इसी शो के बारे में बातचीत करते हुए शिल्पा शेट्टी ने अपने और अभिनेता सलमान खान की डेटिंग को लेकर पूछे गए सवालों के भी जवाब दिए।

सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने ‘दस’, ‘गर्व: प्राइड एंड ऑनर’, ‘औज़ार’, ‘फिर मिलेंगे’, ‘शादी करके फंस गया यार’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है और इसी दौरान ये अफवाह भी आई की दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन सलमान के साथ किसी भी तरह की रोमांटिक डेट की बात को शिल्पा ने साफ कर दिया।

​हालांकि शिल्पा ने अपने परिवार और सलमान को लेकर बात करते हुए कहा, ”सलमान कभी-कभी मेरे घर रात में आ जाया करते थे। मैं सोई रहती थी और वो मेरे पापा के साथ बैठ कर घंटों बातें करते थे और ड्रिंक भी करते थे। लेकिन जब मेरे पिता का निधन हुआ उस दिन वो मेरे घर आए। सलमान काफी उदास थे और बार काउंटर पर सिर झुकाकर बैठ गए। आज भी हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।”