Home news Crime राणा कपूर ने 5000 करोड़ के घोटाले में खुद पर लगे आरोप...

राणा कपूर ने 5000 करोड़ के घोटाले में खुद पर लगे आरोप पर बताया कि कांग्रेस के नेता भी थे उनके साथ शामिल

एजेंसी:-यस बैंक के सह संस्थापक राणा कपूर के आरोपों पर कांग्रेस ने किया एक पलटवार। कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने ये कहा है कि कपूर ने उन लोगों पर चतुराई से आरोप को लगाया,है जो की जीवित नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक में कांग्रेस के एक नेता ने आरोपों के जवाब में ये कहा, है कि “5000 करोड़ के इस घोटाले में आरोपी व्यक्ति से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं? उसने बड़ी ही चतुराई से उन लोगों पर भी आरोप को लगाया है जो की जीवित नहीं हैं।”

कपूर ने ये भी दावा किया है कि उन्हें कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से भी एम एफ हुसैन की पेंटिंग को खरीदने के लिए मजबूर किया गया था। साथ ही साथ इस तस्वीर से प्राप्त राशि का इस्तेमाल गांधी परिवार ने सोनिया गांधी का न्यूयॉर्क में इलाज कराने के लिए किया था। प्रवर्तन निदेशालय की ओर से धनशोधन के मामले में भी मुंबई की विशेष अदालत में दाखिल आरोप पत्र में यह बात को कही गई है।

आरोप पत्र के मुताबिक,में कपूर ने ईडी को ये बताया है कि तत्कालीन पेट्रोलियम मंत्री मुरली देवड़ा ने भी ये कहा था कि अगर उसने एम एफ हुसैन की पेंटिंग को खरीदने से मना कर दिया तो इससे गांधी परिवार से संबंधों को बनाने में भी काफी बाधा उत्पन्न होगी। साथ ही साथ इससे ‘पद्म’ सम्मान प्राप्त करने में भी काफी कठिनाई होगी।

Exit mobile version