Home news बढ़ी मुश्किलें, बीएमसी ने जारी किया नवनीत राणा पर नोटिस, उनकी अपार्टमेंट...

बढ़ी मुश्किलें, बीएमसी ने जारी किया नवनीत राणा पर नोटिस, उनकी अपार्टमेंट की होगी जांच

एजेंसी:-बीएमसी ने नवनीत राणा के लिए नोटिस को जारी करके ये कहा है कि वह उनके खार स्थिति फ्लैट की जांच को करना चाहती है। हालांकि वो नवनीत राणा और उनके विधायक पति अभी जेल में ही हैं। बुधवार को बेल पर ये फैसला सुनाया जा सकता है।

सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति की मुश्किलें कम ही होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बृहन्नमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने उनके खार वेस्ट के अपार्टमेंट को भी लेकर नोटिस को भेज दिया है। बीएमसी ने ये कहा है कि वह इस फ्लैट की जांच करना चाहती है। बीएमसी के एक अधिकारी ने ये कहा, है कि म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ऐक्ट के सेक्शन 488 के तहत में उन्हें नोटिस भी भेजा गया है।

इसी तरह का नोटिस पूर्व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भी भेजा गया था। इस कानून के तहत में बीएमसी के अधिकारी किसी भी घर में जांच के लिए घुस तो सकते हैं। हालांकि इससे पहले भी नोटिस देना जरूरी होता है। राणा के वकील रिजवान मर्चेंट ने ये कहा है कि उन्हें ऐसे किसी नोटिस की जानकारी नहीं थी। उन्होंने ये कहा है कि, ‘अगर नोटिस जारी किया गया है और किसी तरह की जांच होनी है तो यह केवल ओनर की मौजूदगी में ही हो सकती है। अगर वे घर पर रहेंगे तब देखेंगे कि क्या करना है।’

Exit mobile version