Home news पीके ने राहुल गांधी को बताया बड़ा आदमी, कहा-वो मुझसे जब मिलना...

पीके ने राहुल गांधी को बताया बड़ा आदमी, कहा-वो मुझसे जब मिलना चाहेंगें मै उनसे तब ही मिलूंगा

एजेंसी:-पीके ने ये कहा है कि राहुल गांधी बहुत ही बड़े आदमी हैं और मैं बहुत ही साधारण परिवार का एक बेटा हूं। अगर वो कहेंगे कि मुझसे बात करनी है तो मैं करूंगा और अगर वो मुझसे नहीं मिलना चाहेंगे तो मैं उनसे नहीं मिल सकता हूँ।

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर उर्फ पीके ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से उनकी बात नहीं बननी को लेकर खुलकर बात को की है। एक इंटरव्यू में भी उन्होंने ये कहा है कि राहुल गांधी बहुत ही बड़े आदमी हैं और मैं एक बहुत ही साधारण परिवार का बेटा हूं।

अगर वो ये कहेंगे कि मुझसे बात करनी है तो मैं करूंगा और अगर वो मुझसे नहीं मिलना चाहेंगे तो मैं उनसे मैं नहीं मिल सकता हूँ। पीके ने कांग्रेस पार्टी के बारे में ये कहा है कि वो देश की बहुत ही बड़ी पार्टी है उनके यहां संविधान से ही काम होता है। पीके ने इस पर भी खुलकर बात को कि है उनकी कांग्रेस पार्टी में कहां बात नहीं बन पाई है..

मिशन बिहार की घोषणा कर चुके है प्रशांत किशोर ने ये ऐलान किया है कि वो अक्टूबर महीने में बिहार में 3000 किलोमीटर की पदयात्रा को भी करेंगे। जहां उनका फोकस लगभग हर गांव और कस्बे में जाने पर होगा। हालांकि बिहार विधानसभा चुनाव में उतरने की बात से इनकार को करते हुए पीके ये बोलते हैं कि अभी चुनाव कहीं दूर दूर तक नहीं तो मकसद सिर्फ जनता की आवाज को ही सुनना है।

Exit mobile version