Home Editorial इफ्तार पार्टी पर नीतीश कुमार पहुचे राबडी देवी के घर, उन्होंने पार्टी...

इफ्तार पार्टी पर नीतीश कुमार पहुचे राबडी देवी के घर, उन्होंने पार्टी को लेकर की बहुत सारी बातें

एजेंसी:-बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को ही इफ्तार पार्टी के लिए पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर को पहुंचे हुए थे। इसके बाद में उन्होंने पटना के सियासी हलकों में तरह-तरह की चर्चाएं भी सुरू होने लगी। उनके भाजपा से गठबंधन को तोड़कर फिर से महागठबंधन में शामिल होने के साथ-साथ में बीजेपी पर दबाव बनाने की बहुत सी चर्चाएं होने लगी। हालांकि, उनके नीतीश कुमार ने तमात अटकलों पर खुद ही एक विराम लगा दिया। आपको हम बता दें कि मुख्यमंत्री पांच साल के बाद में लालू यादव के घर को पहुंचे थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने ये कहा,है कि “ऐसी इफ्तार पार्टियों में बहुत से ही लोगों को आमंत्रित किया जाता है। इस चीज़ का राजनीति से क्या ही संबंध है? हम भी एक इफ्तार पार्टी ही रखते हैं और सभी को ही इसमें आमंत्रित करते हैं।”

आपको हम बता दें कि कल नीतीश कुमार अपने सरकारी आवास से राबड़ी देवी के घर तक पैदल ही पहुंच गए थे। यहां तक कि उन्होंने तो राबड़ी देवी, उनके बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप यादव के साथ में भी जश्न में शिरकत को किया था। वह यहां लगभग 20 मिनट तक को रहे थे। इससे कुछ ही देर में पहले झारखंड हाईकोर्ट ने और भ्रष्टाचार के एक मामले में लालू यादव को भी जमानत दे दिया था।

Exit mobile version