spot_img
Homenewsशशि थरूर ने विवेक अग्निहोत्री की फ्लिम "द कश्मीर फाइल्स" पर किया...

शशि थरूर ने विवेक अग्निहोत्री की फ्लिम “द कश्मीर फाइल्स” पर किया ट्वीट, कहा-ये फ़िल्म हुई सिंगापुर में बैंन

एजेंसी:-फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और सांसद शशि थरूर ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर ट्विटर पर एकदम से भिड़ गए है। दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ये पोस्ट किया है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को सिंगापुर में ‘उकसाने वाली’ और ‘एकतरफा’ होने के कारण से प्रतिबंधित कर दिया गया है। सिंगापुर के चैनल न्यूज एशिया का आर्टिकल शेयर करते हुए थरूर ने ट्वीट किया है कि भारत की रूलिंग पार्टी की ओर से प्रमोट की गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स सिंगापुर में बैन कर दी गई है। जाहिर है कि इस ट्वीट से थरूर का निशाना बीजेपी की तरफ में था।

अग्निहोत्री ने लिखा है कि, “क्या यह सच है कि सुनंदा पुष्कर कश्मीरी हिंदू थीं? क्या अटैच स्क्रीनशॉट सच है? अगर हां तो हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार,से मृतक को सम्मान देने की लिए आप ट्वीट को तुरंत डिलीट करें।”

इसके बाद में विवेक अग्निहोत्री ने शशि थरूर के ट्वीट पर एक पलटवार किया है। उन्होंने लिखा है कि, “प्यारे fopdoodle, gnashnab , सिंगापुर दुनिया का सबसे regressive सेंसर है। इसने तो The Last Temptations of Jesus जैसी फिल्म को भी बैन किया था। यहां तक कि एक रोमांटिक फिल्म The Leela Hotel Files भी बैन कर दी गई। प्लीज कश्मीरी हिंदू नरसंहार का मजाक को उड़ाना बंद करो।”