spot_img
HomeEntertainmentCelebrityपूजा हेगड़े के फिटनेस सीक्रेट को आप भी आजमा सकते हैं (Hindi...

पूजा हेगड़े के फिटनेस सीक्रेट को आप भी आजमा सकते हैं (Hindi Health Tips)

मोहन जोदड़ो से अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती का दर्शकों को दीवाना बना दिया पूजा हेगड़े ने….साउथ की इस ब्यूटी क्वीन के हेल्थ सीक्रेट्स जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे…और आजमाएंगे तो आप भी हो सकते हैं…पूजा हेगड़े जैसी…कमसिन लेकिन फिट ब्यूटी क्वीन….तो देखिए क्या हैं…पूजा के हेल्थ सीक्रेट्स-

पूजा हेगड़े को अगर फिटनेस एडिक्ट कहें तो गलत नहीं होगा…और हो भी क्यों न…पूजा उन चुनिंदा फिल्मी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं..जो एक दिन में कई बार अपनी बॉडी को मेंटेन करने के लिए एक्सर्साइज़ करती हैं। वो चेहरे से भले ही ग्लैमरस ब्यूटी क्वीन लगें…लेकिन एक सच ये भी है कि वो बॉक्सिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं… इतना ही नहीं फिट रहने के लिए पूजा हेगड़े…पाइलेट्स, एरियल सिल्क वेट ट्रेनिंग वगैरह हर वो एक्सर्साइज़ करती हैं..जो उनके शरीर को फिट और लचीला बना सके।

अगर बात करें फिटनेस कोच की..तो पूजा हेगड़े को पाइलेट्स करवाती हैं…फ़ेमस पाइटेल्स ट्रेनर नम्रता पुरोहित…
और अगर बात करें क्रॉस फिट ट्रेनिंग की तो उसके लिए उनके गुरू हैं…हैरिसन जेम्स। वहीं एरियल सिल्क का पाठ पूजा ने सीखा है अदिति देशपांडे से।

जाहिर है कि अगर गुरु बेहतर है तो चेला तो बेहतर होगा ही। तो अगर आप भी पूजा हेगड़े जैसी फिट और स्लिम बॉडी चाहती हैं तो पाइलेट्स, एरियल सिल्क और क्रॉस फिट की ट्रेनिंग शुरु कर दें।

क्योंकि इनके इस्तेमाल से न सिर्फ़ आपकी बॉडी टोन्ड रहेगी बल्कि आपकी इंटरनल एनर्जी लेवल भी काफी हाई रहेगा।

To subscribe click this link –

#pilates #mohan_jodharo #क्रॉस फिट #tips-for_good_health #drbole #hindi_health_tips #fitness #Pooja_Hegde

source