Home राज्य मध्य प्रदेश 23 साल की ये लड़की करने जा रही है लड्डू गोपाल जी...

23 साल की ये लड़की करने जा रही है लड्डू गोपाल जी से शादी

ग्वालियर- शादी का मतलब सिर्फ एक दूसरे के साथ रहने या शारीरिक संबंधों तक सीमित नहीं है. हमारे सनातन में इसका अर्थ बहुत गहरा है. बदलते दौर में हम शादी को बहुत granted लेने लग गए हैं, लेकिन ये मात्र एक शब्द नहीं बल्कि एक पवित्र, अटूट, बंधन होता है. आज हम ऐसी ही एक अटूट शादी का किस्सा बताने वाले हैं. दरअसल MP के ग्वालियर में रहने वाली 23 साल की शिवानी परिहार आगामी दिनों में लड्डू गोपाल जी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. ये आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा, पर ये सच है.

 

शिवानी परिहार बचपन से ही लड्डू गोपाल जी की परम भक्त है. शिवानी ने ग्रेजुएशन कर ली है और अब वो अपनी आगामी जिंदगी लड्डू गोपाल जी की सेवा में समर्पित करना चाहती है. जब शिवानी परिहार ने इसके बारे में अपने मम्मी-पापा से बताया तो वो इस शादी के लिए मान गए.

इस शादी की तैयारियां 15 अप्रैल से शुरू होगी और 17 अप्रैल को भगवान लड्डू गोपाल वृंदावन से बारात लेकर ग्वालियर पहुंचेंगे. हालांकि कलयुग में ऐसी शादी देखने लायक होगी और ये हम सबके लिए एक प्रेरणा भी है जहां हम हफ्ते में एक मंदिर जाकर खुद को भगवान जी का बड़े भक्त होने का दावा करते हैं वहीं कुछ लोगों के लिए भगवान की आस्था ही उनके लिए सब कुछ होती है.

Exit mobile version