spot_img
Homenewsपिज्जा डिलिवरी से मिला पंजाब पुलिस के हेडक्वार्टर पर हमले का पहला...

पिज्जा डिलिवरी से मिला पंजाब पुलिस के हेडक्वार्टर पर हमले का पहला सुराग, 2 गिरफ्तार, जाने पूरी खबर

पंजाब: मोहाली में पुलिस खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हमले का पहला सुराग एक पिज्जा डिलिवरी से मिला है। बता दे की बिल्डिंग पर रॉकेटनुमा हथियार से हमले के कुछ मिनट पहले ही पिज्जा का ऑर्डर किया गया था। इसी क्लू से दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को शाम करीब 7:45 में मुख्यालय की इमारत की तीसरी मंजिल पर हमला किया गया था। यह हमला रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड यानी आरपीजी से किया गया था।
ग्रेनेड के हमले से कुछ खिड़कियां भी टूट थी और छत का एक हिस्सा भी ढह गया है। जानकारी मुताबिक में इस हमले से कुछ देर पहले ही एक इंटेलिजेंस ऑफिसर बाहर अपनी पिज्जा डिलिवरी लेने के लिए गया था। गेट के बाहर कदम रखते ही ऑफिसर ने ये देखा कि ऑफिस के पास ही एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार खड़ी है। हेडक्वार्टर के बाहर एक बड़ी कार पार्किंग भी है।

ReadAlso- डीएमके सांसद के बेटे ने छोड़ी पार्टी, थामा भाजपा का दामन, ये थी वजह

ऑफिसर जब अपना पिज्जा लेकर अंदर आ गया तो पता चला कि यहां आरपीजी से हमला हुआ है। वह भागकर बाहर आया लेकिन तब तक कार जा ही चुकी थी। उसे इन कार सवारों पर शक हुआ था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने और लगभग 7 हजार मोबाइल फोन ट्रैश करने के बाद में इंटेलिजेंस के सूत्रों का ये कहना है कि यह आरपीजी ड्रोन से गिराया गया होगा।

ReadAlso- दिव्यांग किशोर को फ्लाइट में ना बेठने देने पर इंडिगो के सीईओ रॉन्जॉय दत्ता ने मांगी माफी, दिव्यांग को देगा इलेक्ट्रिक वीलचेयर