Disney+Hotstar इन जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लान के साथ मिलता है बिल्कुल FREE

1

Disney+Hotstar इन जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लान के साथ मिलता है FREE

टेलीकॉम कंपनियां अपने पूराने यूजर्स को बनाए रखने और नए यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए हर दिन नए डाटा और कॉल प्लान निकालती रहती है। आज हम आपको इन्हीं प्लान में से कुछ के बारे में बताएंगें जो ना सिर्फ यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा देते हैं बल्कि इनके साथ आपको Disney+Hotstar का एक साल का Subscription भी एकदम फ्री मिलता है।

जियो का प्रीपेड प्लान

Disney+Hotstar इन जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लान के साथ मिलता है FREE

499 रुपये- जियो के 499 वाले प्लान के साथ आपको Disney+Hotstar एक साल के लिए फ्री मिलेगा। साथ ही 3 जीबी डाटा/डे मिलेगा।

666 रुपये- जियो का ये प्रीपेड प्लान दो महीने की वेलेडिटी के साथ दिया जाता है। इसमें आपको 2 जीबी डाटा अनलिमिटेड कॉल्स के साथ मिलेगा। साथ ही Disney+Hotstar का Subscription भी एक साल के लिए बिल्कुल फ्री मिलेगा।

888 रुपये- ये प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही आपको Disney+Hotstar का Subscription फ्री मिल जाता है।

जियो अपने इन यूजर्स को दे रहा है फ्री जियो फोन, देखें कहीं आप भी तो लिस्ट में नहीं!

एयरटेल का प्रीपेड प्लान

Disney+Hotstar इन जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लान के साथ मिलता है FREE

499 रुपये- एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल्स मिलते हैं। साथ ही 3 जीबी डाटा/डे मिलता है। इस प्लान में आपको Disney+Hotstar एक साल के लिए फ्री भी मिल जाता है।

699 रुपये- कंपनी के इस प्रीपेड प्लान में आपको 56 दिन यानी दो महीने के लिए अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। साथ ही कंपनी आपको Disney+Hotstar का फ्री Subscription भी देती है।

2798 रुपये- ये प्लान साल भर के लिए होता है। इसमें आपको Disney+Hotstar का Subscription फ्री मिलता है। साथ ही रोजाना 2 जीबी डाटा भी मिलता है।