अपनी भविष्यवाणियों के लिए नहीं, बल्कि एक्स्पोजिंग कपड़ों से मशहूर होतीं एस्ट्रॉलजर निधी चौधरी। क्या एस्ट्रॉलजी के नाम पर बिना ब्लाउज की साड़ी पहनना सही है ?

50
बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने वाली एस्ट्रॉलजर, एक्सपोज करने की एक सीमा होती है,

स्ट्रॉलजर निधी चौधरी को ट्वीटर पर खूब ट्रोल किया गया, क्योंकि उन्होंने साड़ी में एक ऐसी वीडियो डाली थी, जिसमें उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना लग रहा था। क्या ज्योतिष के नाम पर ऐसे दिखाऊ वीडियोज़ से लोग होते हैं प्रभावित ?

बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने वाली एस्ट्रॉलजर, एक्सपोज करने की एक सीमा होती है, लेकिन जब यह सीमा पार हो जावे तो विरोध होना लाजमी है। यही हुआ एस्ट्रॉलजर निधी चौधरी के साथ, निधी स्वयं को ज्योतिषी बताती हैं और ज्योतिष की बहुत सी सलाह भी देती हैं, लेकिन ये अलग बात है कि उनकी वीडियोज़ में ज्योतिष से ज्यादा कुछ और ही दिखलाई पड़ता है। हाल ही में उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें साड़ी कुछ इस प्रकार बांधी दिख रही थी कि मानो उन्होंने ब्लाउज न पहना हो।

https://twitter.com/thenidhii/status/1568542557508087808

निधी का बोल्ड अंदाज हिन्दुत्ववादी संगठनों को चुभ गया और निधी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। निधी को लेकर बहुत से मीम्स और मेम्स चलने शुरु हो गए।

https://twitter.com/anuragkechup/status/1568911381495447552

किसी ने ट्वीटर पर उनके ब्लाउज को खोजने के मीम्स चलाए तो किसी ने खोज करने के

https://twitter.com/DannyBhaiMBBS/status/1568898399453466624

आपको बता दें कि निधी एक ऐसी एस्ट्रॉलजर हैं, जो बार बार, किसी न किसी वजह से ट्रोल हो ही जाती हैं। उनके ट्विटर प्रोफाइल पर उनकी तस्वीरें भी अति पाश्चात्य एक्सपोजर की कहानी बयां करती हैं।

हालांकि निधी ने कुछ तस्वीरें और वीडियोज ऐसे भी डाले हैं जिसमें उन्होंने सही तरीके से साड़ी पहनी है, लेकिन उनका जिक्र कौन करता है।

आपको बता दें कि निधी एक एस्ट्रॉलजर कम, बल्कि एक यूट्यूब ब्लॉगर ज्यादा हैं, वो पिछले की साल से यूट्यूब पर विडियो ब्लोगिंग कर रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एस्ट्रॉलजी को लेकर भी ज्ञान देना शुरु कर दिया है।