अयोध्या में मदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचेगी तबाही – आतंकी अजहर

0

राम मंदिर पर भारत को धमकी देते हुए जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने कहा है कि बाबरी मस्जिद पर हमारी पूरी नजर है। अगर उस जगह पर राम मंदिर बनता है तो दिल्ली से लेकर काबुल तबाही मचा देंगे।
बता दें कि शुक्रवार की सुबह एक ऑडियों क्लिप जारी करते हुए इस बात का खुलासा किया है। मसूद ने दावा करते हुए कहा है कि काबुल और जलालाबाद में भारतीय संस्थानों को निशाना बनाया गया था। इसके अलावा कहा कि मुसलमान बदला लेने के लिए तैयार हैं। अगर मस्जिद की जगह राम मंदिर बनता है तो दिल्ली से काबुल तक तबाही मचा देंगे। अयोध्या में मदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचेगी तबाही - आतंकी अजहरआडियों में अजहर भारत के लिए खूब जहर उगल रहा है। उसने कहा कि बाबरी मस्जिद को गिराकर वहां मंदिर बनाया गया है।, वहां हिंदू लोग त्रिशूल हाथ में लेकर इकट्ठे हो रहे हैं। मुसलमानों को डराया जा रहा है। एक बार फिर बाबरी मस्जिद हमें बुला रही है। हम बाबरी मस्जिद पर नजर बनाकर बैठे हुए हैं।
अयोध्या में मदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचेगी तबाही - आतंकी अजहरअजहर ने भारत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि तुम सरकारी खर्च करने का माद्दा रखते हो तो हम जान खर्च करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा उसने करतारपुर कॉरिडोर पर भी तीखी टिप्पणी की है। उसने पाकिस्तान की ओर से किए गए शिलान्यास के मौके पर भारत के मंत्रियों को बुलाने पर भी नाराजगी जताई है। साथ ही अजहर ने पीएम मोदी के खिलाफ भी खूब जहर उगला है। कहा कि ये सब मोदी चुनाव जीतने के लिए कर रहा है।