रिलायंस रिटेल के – “ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल” का आगाज

1

भारत की सबसे हॉट फैशन सेल– “ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल” 24 जून से शुरू है। ट्रेंड्स, भारत का सबसे बड़ा फैशन रिटेलर है जोकि अपने ऑन-ट्रेंड, सबसे नए स्टाइल और हाई-ऑन फैशन के लिए जाना जाता है। अपने नाम के अनुरूप, ‘ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल’ फैशन की अब तक की सबसे बड़ी सेल है। इसमें 10000 से अधिक परिधानों पर 50% तक की छूट मिल रही है। इसमें पुरुषों, बच्चों और महिलाओं के परिधान आपका इंतज़ार कर रहे हैं।

देश भर के ग्राहकों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हुए कम कीमतें, शानदार ऑफर, निश्चित उपहार, पुरस्कार और पॉइंट्स ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल की इस सेल को आकर्षक बनाते हैं

यहाँ आपको कम कीमतों पर नवीनतम स्टाइल और बेजोड़ डील्स मिल सकेंगी। देश में फैशन के प्रति उत्साही लोगों के लिए ट्रेंड्स अब जाना पहचाना स्थान बन गया है। यह विशेष रूप से डिजाइन किये गए पुरुषों और महिलाओं के परिधानों और एक्सेसरीज़ कि बड़ी रेंज रखता है।

ट्रेंड्स के भारत में इसके सभी फॉर्मेट में 850 से अधिक शहरों में 1500 से अधिक स्टोर हैं। ट्रेंड्स में 100 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय परिधान और एक्सेसरी ब्रांड के साथ-साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की हर ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए 20 अपने ब्रांडस भी हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए आप यहाँ देख सकते हैं :
फेसबुक: https://www.facebook.com/RelianceTrends
ट्विटर: https://twitter.com/RelianceTrends
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/releasetrends/
यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/RelianceTrendsLive
वेबसाइट: https://www.trends.ajio.com