Surya Gochar May 2024: इन चार राशियों के जातकों से खुश होंगी मां लक्ष्मी

5

नई दिल्ली- सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे है. ग्रहों के राजा सूर्य 14 मई को शुक्र के राशि वृषभ में प्रवेश करेंगे. सूर्य देव 14 मई से 15 जून तक वृभष राशि में रहेंगे. वृषभ राशि में सूर्य का ये गोचर बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है, इसका सभी राशियों पर अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ेगा. ग्रहों के राजा सूर्य का यह गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. उनके रुके हुए काम बन जाएंगे. अच्छे कर्मों का फल मिलेगा. धन संपत्ति में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की होगी.

मेष राशिवालों को हो सकता है धन लाभ

सूर्य देव मेष राशिवालों की कुंडली के दूसरे भाव में गोचर करेंगे. कुंडली का दूसरा भाव धन और आपके स्वभाव से सम्बन्ध रखता है, इसलिए इससे आपको स्वास्थ्य के संबंधी परेशानियां और खासकर धन संबंधी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. आपके करियर और जॉब की तरफ से आपको खुशखबरी मिलने की संभावना है.

कर्क राशि के जातकों को मिल सकता है प्रमोशन

सूर्य देव आपके जन्मकुंडली के ग्यारहवें स्थान पर गोचर करेंगे. कुंडली के ग्यारहवें भाव का संबंध आमदनी और कामना पूर्ति से है. आपके लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ फलदायी होगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन, वेतन और सम्मान में वृद्धि मिल सकती है. आपके काम को पहचान मिल सकती है.

सिंह राशिवालों की बेहतर होगी आर्थिक स्थिति

सूर्य देव आपके कुंडली के दसवें घर में गोचर करेंगे. कुंडली के दसवें स्थान का संबंध करियर, राज्य और पिता से है. सूर्य का गोचर आपको नौकरी में मजबूत परिणाम देने वाला है. आपके आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. करियर को लेकर आप जो सपना देख रहे हैं, वह पूरा करने के लिए समय अनुकूल है.

धनु राशिवालों को आ सकता है नई जॉब का ऑफर

सूर्य देव आपके कुंडली के छठे स्थान पर गोचर करेंगे. कुंडली के छठे स्थान का संबंध मित्र, शत्रु तथा स्वास्थ्य से होता है. आपकी राशि पर सूर्य देव की कृपा होगी. नौकरी में आपको नया पद मिल सकता है या आपको नई जॉब का प्रस्ताव मिल सकता है, जो आपके पद और प्रतिष्ठा को बढ़ा सकता है.