Video: दिल्ली के कनॉट प्लेस पहुंचा जनता ब्रिगेड पार्टी का ‘जनसंपर्क अभियान’

0
50
पूर्व सैनिकों ने अपना ‘दिल्ली मिशन 70’ आगे बढ़ाते हुए रविवार को दिल्ली के सीपी में युवाओं से मुलाकात की।
नई दिल्ली- पूर्व सैनिकों ने अपना ‘दिल्ली मिशन 70’ आगे बढ़ाते हुए रविवार को दिल्ली के सीपी में युवाओं से मुलाकात की। केंद्रीय सुरक्षा बलों से रिटायर होने के बाद ‘देशसेवा’ की सोच लेकर राजनीति में आए पूर्व फौजियों का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है। रविवार को जनता ब्रिगेड पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कनॉट प्लेस पहुंचकर वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की और उन्हें पार्टी के अभियान और कार्यों के बारे में बताया तो ख़ासतौर पर युवाओं ने इसमें खूब दिलचस्पी दिखाई।

‘स्वास्थ्य और स्वच्छता हर कार्य आर्मीस्टाइल में होगा’

जनता ब्रिगेड पार्टी के फाउंडिंग प्रेजिडेंट पूर्ण चंद आर्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि स्वास्थ्य की बात हो या स्वच्छता की, ऐसी कई योजनाएं हैं जिनपर सही ढंग से कार्य नहीं हुए हैं। उन्होंने जनता को आश्वासन दिलाया कि अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है तो जनता ब्रिगेड पार्टी दिल्ली में स्वास्थ्य सुधार के लिए आर्मीस्टाइल में काम करेगी, हम डिस्पेंसरी के नाम पर फुटपाथ पर जगह नहीं घेरेंगे, बल्कि बीमारियों से लड़ने के लिए उचित स्वास्थ्य प्रबंध करेंगे।
पिछले रविवार शुरू हुआ था पार्टी का ‘जनसंपर्क अभियान’
पूर्व सैनिकों द्वारा बनाई गई जनता ब्रिगेड पार्टी ने पिछले रविवार को इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति पर शहीदों को नमन कर जनसंपर्क शुरु किया था। अब जल्द ही आपको दिल्ली के कोने-कोने में पूर्व सैनिकों का ‘मिशन 70’ नजर आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here