Viral Video: यूएन में पाक अधिकारी मलीहा लोधी Vs पाकिस्तानी युवक, फिर जो हुआ…

0
46
कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान में हाहाकार मचा है। पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर पड़ोसी देशों को जोड़ने की लगातार कोशिश कर रहा है लेकिन उसे हर जगह मुंह की खानी पड़ रही है। बता दें अमेरिका ने भी कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्ता करने से साफ मना कर दिया है जिसके बाद बोखलाया पाक और पाकिस्तान के लोगों के लगातार अजीबो-गरीब बयान सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो संयुक्त राष्ट्र के एक कार्यक्रम का है जिसमें एक व्यक्ति यूएन में पाकिस्तान की राजदूत से एक सवाल पूछता नजर आ रहा है।

‘आप इतने सालों से कर क्या रही हैं?’

वीडियो में व्यक्ति खुद को पाकिस्तान का निवासी बता रहा है और मलीहा लोधी से पूछ रहा है कि वे पिछले 15-20 साल से कर क्या रही हैं? यह व्यक्ति इतने में नहीं रुका। जब मलीहा लोधी उसके सवालों से बचकर जाने लगी तो उस व्यक्ति ने मलीहा को यहां तक कह दिया कि वे इसके लायक नहीं है, उन्हें यूएन में पाक का प्रतिनिधित्व करने का हक नहीं होना चाहिए।

ये सवाल पूछने का कोई तरीका नहीं- मलीहा लोधी

वीडियो में मलीहा लोधी उस व्यक्ति से कह रही हैं कि ये सवाल पूछने का कोई तरीका नहीं होता पर वह व्यक्ति नहीं रुका और अपने सवालों पर अड़ा रहा कि मलीहा उन्हें जवाब दें, वे ऐसे नहीं बच सकती। आपको बता दें यूएन के एक कार्यक्रम के बाद मलीहा लोधी मीडिया को संबोधित कर रही थी जिसके बीच में ये व्यक्ति आया और मलीहा लोधी से सवाल करने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here