Rahul Gandhi को लेकर पहलवान Babita Phogat ने किया ट्वीट, हो गया विवाद

0

ओलंपियन और भारत की स्टार महिला पहलवानBabita Phogat एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष Rahul Gandhi को लेकर ये ट्वीट किया था और इसके बाद ट्विटर पर द्वंद्व छाया हुआ है। कांग्रेसी नेता बबीता पर लगातार हमला बोल रहे हैं। बता दें इस द्वंद्व की शुरुआत राहुल गांधी की बीते दिन हुई प्रेस कांफ्रेंस के बाद हुई। बबीता ने इस प्रेस कांफ्रेंस को लेकर ट्वीट किया कि- आज राहुल गांधी जी ने क्या बोला???

किसी को कुछ समझ आया तो बताना जरा। बबीता का ये ट्वीट करना था और इसके बाद ट्विटर पर वॉर छिड़ गया। फरीदाबाद के तिगांव हल्के से पूर्व कांग्रेस नेता ललित नागर ने इस पर कड़ी आपत्ति लेते हुए बबीता की आलोचना की। कांग्रेस के विधायक रह चुके ललित नागर ने बबीता को जबाव देते हुए लिखा- दरअसल यह आपकी लाइन नहीं है, आपकी लाइन तो पहलवानी है.. क्यों आप जबरदस्ती राजनीति कर रही हैं।

व्यक्ति को वही कार्य करना चाहिए जो उसे समझ में आए। ट्विटर पर मिले इस जबाव का बबीता ने तपाक से जबाव देते हुए लिखा – ललितजी यह बात आप राहुल गांधी जी को क्यों नहीं समझा देते। इसके बाद इस द्वंद्व में बबीता के फॉलोअर्स भी कूद पड़े और उन्होंने बबीता का पूरा साथ दिया। वहीं कांग्रेस समर्थक उनके विरोध में ट्वीट करते दिखाई दिए।