क्या पीएम मोदी के बाद बनेगी सीएम योगी की बायोपिक…

1

बॉलीवुड में पॉलिटिकल बायोपिक्स का एजेंडा शुरु हो चुका है। हाल। पीएम मोदी की बायोपिक काफी विवादों में घिरी है। लेकिन सुप्रिम कोर्ट से आदेश मिल चुका है, कि पीएम के जीवन पर बनी फिल्‍म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लोकसभा चुनाव के चलते इस फिल्‍म की रिलिंग पर रोक लगा दी गई थी। पहले ये 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। फिर इसे 11 अप्रेल को रिलीज़ करने का फैसला किया गया। लेकिन बाद में वो भी टल गया।

अब खबर हैं कि मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ कि बायोपिक भी बन सकती हैं। हालाकिं ये फिल्‍म योगी आदित्‍यनाथ की बायोपिक नहीं होगी।  फिल्म के लीड कैरेक्टर की पर्सनैलिटी योगी आदित्यनाथ से प्रेरित होगी। योगी का किरदार कुमुद मिश्रा निभा रहे हैं जो वरिष्ठ एक्टर हैं और रॉकस्टार और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में अहम किरदार अदा कर चुके हैं। इस फिल्म कि शुटिंग यूपी के शहर बनारस में होगी।

इसकी कहानी वहां के मूर्तिकारों के आस-पास घूमेगी। ये फिल्म एक मुस्लिम मूर्तिकार की कहानी दिखाएगी, जो किसी एक धर्म को नहीं मानता। वो मंदिरों के लिए मूर्तियां बनाता है। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्‍टर जैगम इमाम कर रहे हैं। कुमुद मिश्रा बनारस के एक स्थानीय नेता के रोल में नजर आएंगे।