कैट को सलमान खान के घर के बाहर क्यो गाना पड़ेगा गाना?

0

बॉलीवुड की हीरोईन कटरीना कैफ यानी की कैट बॉलीवुड के तीनों खान के साथ फिल्मो में काम कर चुकी हैं। उनकी दोस्ती शाहरुख-आमिर-सलमान तीनो के साथ बहुत अच्छी हैं। कटरीना कैफ की आमिर के साथ भी अच्छी दोस्ती है। दोनों ने धूम-3 और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ में बहुत अच्छा  काम किया है।

हालही में कैट एक चैट शो का हिस्सा बनीं। इस दौरान आमिर खान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा। जिसमे आमिर ने खुलासा किया कि उनके और कटरीना कैफ के बीच एक शतरंज का चैलेंज होना बाकी है। उन्होंने कहा- ”अगर कटरीना शतरंज का गेम हारती हैं तो उन्हें बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े होकर ये गाना होगा- दिल चीज क्या है, आप मेरी जान लीजिए।” खैर ये बात किसी से छिपी नहीं है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान रहते हैं।

जो की उनके एक्स बॉयफ्रैंड हैं। कटरीना कैफ और सलमान खान की नजदीकियां जगजाहिर हैं। दोनों एक दौर में रिलेशनशिप में थे। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच कड़वाहट नहीं है। वे अच्छे दोस्त बने हुए हैं। सलमान और कटरीना कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। सलमान और कटरीना की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘भारत’ में देखने को मिलेगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

सलमान खान और कटरीना कैफ की भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। ये फिल्म 5 जून 2019 को रीलिज होगी। मूवी की टीजर सामने आ चुका है। ये टीज़र यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया हैं। सलमान-कटरीना और अली अब्बास की जोड़ी तीसरी बार साथ आ रही है। भारत कोरियन मूवी ओड टू माई फादर से इंस्पायर बताई जा रही है।