जब Katrina Kaif ने कहा ‘Salman Khan तो मेरे बड़े भाई जैसे हैं’, चौंक गए थे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

1

Katrina Kaif और Salman Khan का रिश्ता समझना इस बॉलीवुड में तो किसी के बस की बात नहीं नजर आती। दोनों साथ में लगते ही इतने अच्छे हैं कि हर कोई इनके बीच के रिश्ते की तह तक जाने की कोशिश करता रहता है। भले ही इन दोनों का रिश्ता काफी समय पहले खत्म हो गया हो, लेकिन इन्हें अभी भी साथ देखा जाता है। जब इन दोनों का रिश्ता लग रहा था कि शादी तक पहुंचेगा तभी कटरीना के एक बयान ने सभी को चौंका दिया था। ये बात तब की है जब कटरीना की फिल्म ‘जब तक है जान’ रिलीज होने वाली थी।

कटरीना का सलमान खान से ताजा-ताजा ब्रेकअप हुआ था और वो रणबीर कपूर के साथ देखी जाने लगी थीं। जब एक प्रेस मीट में कटरीना ने कहा था ‘सलमान खान तो मेरे बड़े भाई जैसे हैं’। यह तब हुआ था जब ‘जब तक है जान’ की पूरी कास्ट, कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के मौके पर वहां मौजूद थी। वहां मौजूद अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान भी कटरीना की इस बात से चौंक गए थे।

कहा जाता है कि रणबीर कपूर के साथ कटरीना अपनी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के लिए ऊंटी में शूट कर रही थीं तभी उन्हें अपनी साथी कलाकार से प्यार हो गया था। इसी वजह से उन्होंने सलमान खान का साथ छोड़ा था। ये ब्रेकअप भी एक टेक्स्ट मैसेज से उन्होंने किया था, घर लौटने का भी उन्होंने इंतजार नहीं किया था। सलमान इससे बेहद गुस्सा हुए थे और उन्होंने सेट पर जाकर काफी हंगामा भी किया था।