जब ऋतिक के ‘कृष-4’ से होगी, आमिक के ‘लाल सिंह चढ्ढा’ कि टक्कर…

1

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद अब कोई रिस्क नही लेना चाहते। हाल ही में आमिर कि अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। इस बात कि खबर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की स्क्रिप्टिंग अतुल कुलकर्णी ने की है और इसका निर्देशन अद्वैत चौहान कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी। फिल्म में वह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आए थे। यह पहली बार था कि अमिताभ और आमिर ने साथ में काम किया। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म फ्लॉप हो गई और आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली।

आमिर खान की इस फिल्म की सीधी टक्कर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कृष-4 से होगी। ये इसलिए क्योंकि ऋतिक की कृष-4 भी अगले साल क्रिसमस पर ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन एक बार फिर से सुपरहीरो कृष का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि क्योंकि दोनों ही बड़ी फिल्में हैं इसलिए यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या दोनों में से कोई स्टार अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलेगा है या नहीं।