जब Anushka Sharma शूट छोड़कर बीच सड़क पर दौड़ने लगीं

0

Anushka Sharma की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ब्लॉकबस्टर थी लेकिन इस शूट के दौरान एक ऐसा घटना हुई थी जिसने निर्देशक करण जौहर को चौंका दिया था। करण तब चौंक गए थे जब अनुष्का शर्मा बीच शूट में अचानक सड़क पर दौड़ने लगी थीं। इस पूरी घटना का जिक्र करण ने कुछ साल पहले कपिल शर्मा के शो में किया था। करण ने तब माना था कि अनुष्का के इस अजीब बर्ताव के कारण वो सोच में पड़ गए थे कि अनुष्का के साथ कुछ गड़बड़ है।

बाद में पता लगा कि अनुष्का तो एक डॉगी को बचाने के लिए दौड़ रही हैं जो सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था। करण ने तब शो में कहा था ‘वो मेरी फिल्म के लिए शॉट दे रही थीं और बीच शॉट में जैसे ही उन्होंने देखा कि एक डॉगी बिना अपने मालिक के सड़क पर आ गया है तो वो जोर से दौड़ पड़ीं। मुझे लगा उन्हें कुछ हो गया है, लेकिन फिर देखा कि उन्होंने सड़क से उस डॉगी को उठा लिया।’

बता दें कि अनुष्का को एनिमल लवर कहा जाता है। वो तमाम मौकों पर जानवरों के हित में बात करती देखी गई हैं, पिर चाहे वो घोड़े से गाड़ी खिंचवाने का मामला हो या पटाखों से पेट्स को होने वाली परेशानी की बात। अनुष्का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुलकर इस बारे में बात करती हैं। जहां तक बात है ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की तो इसमें रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय ने भी काम किया था। पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी इसमें थे।