गौरी की फोटो देख रोमांट‍िक हुए किंग खान, किया ये कमे्ंट…

0

उद्योगपत‍ि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में शाहरुख खान और गौरी ने एक साथ बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया था। दोनों के डांस वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस इवेंट की एक तस्वीर गौरी ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट की और ल‍िखा, सालों बाद स्टेज पर…

आपको बता दें, कि इस पोस्ट को देखकर शाहरुख खान ने स्पेशल कमेंट करते हुए ल‍िखा, तुम टाइमलेस हो। शाहरुख खान और गौरी की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर है। सालों बाद इस कपल ने उद्योगपत‍ि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी।

सबसे ज्यादा हैरान लोग तब हुए जब गौरी भी स्टेज पर शाहरुख के साथ डांस करती नजर आईं। दोनों ने रणवीर-दीप‍िका के गाने द‍िल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर डांस किया। शाहरुख खान के फिल्म प्रोजेक्ट की बात करें तो इन द‍िनों किंग खान की फिल्म जीरो र‍िलीज होने वाली है। 21 द‍िसंबर को स‍िनेमाघर में आने वाली फिल्म के प्रमोशन में जीरो की टीम ब‍िजी है।

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कटरीना और अनुष्का शर्मा नजर आंएगे। दोनों एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन करने इंड‍ियाज गॉट टैलेंट में करने पहुंचीं थीं। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान ब‍िग बॉस के घर सलमान खान के साथ जीरो फिल्म को प्रमोट करते नजर आए।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-