इलेक्शन कैंपेन के लिए उर्मिला अपने दोस्तो से मागी मदद…

0

: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वाइंन की है, उन्होंने अपने बॉलीवुड दोस्तों को इलेक्शन कैंपेन में सहायता करने के लिए आमंत्रित किया है। बता दें चुनाव मुंबई लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है।

उर्मिला ने आगे ये भी कहा है कि ये देखना होगा कि कितने लोग उनकी मदद को पहुंचते हैं।  उन्होंने कहा कि ‘अगर कोई आता है तो ये काफी अच्छा होगा और अगर कोई नहीं भी पहुंचता है तो भी ये ठीक है।

आपको बता दें कि अपने इलेक्शन कैंपेन के दौरान उर्मिला मातोंडकर मुंबई में थी। इतना ही नहीं उन्होंने धार्मिक क्षेत्रों का दौरा किया था। राजनीति में आने के बाद उन्होंने अपने राजनीति को लेकर अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि ‘मैं काफी जोश में हूं और अभी मुझे काफी सफर तय करना है।’

 

उर्मिला ने कहा कि फिल्मों में जीवन आसान नहीं है और एक राजनेता के तौर पर भी उनकी जिंदगी में चुनौतियां कम नहीं हैं। उन्होंने कहा ‘लेकिन मैं जहां भी जाती हूं वहां अपनी पहचान बनाने की पूरी कोशिश करती हूं।

बातचीत के दौरान उर्मिला से पूछा गया कि उन्हें वोट क्यों दिया जाए। इस ​पर उर्मिला ने कहा कि ‘मेरी ईमानदारी ही मेरी यूएसपी है। मैं लोगों के पास पूरे दिल से पहुंची हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि लोग भी मुझे पसंद करेंगे।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-