बॉलीवुड में मिली बेशुमार शोहरत, लेकिन प्यार में धोखे ने पहुंचाया श्मशान

0

बॉलीवुड में जाने का सपना हर कोई देखता है। ये सपना केवल जाने तक का नही बल्कि सितारो की दुनिया में जाकर उस मुकाम को हासिल करना भी है। इसी तरह कई ऐसे लोग हैं जो सितारों की तरह चमके भी लेकिन जल्द ही वो सितारा आसमान से गायब हो गया। इस कड़ी में कई लोगो के नाम हैं। जिसने ख्वाब देखा भी पूरी भी किया लेकिन अपने दिल में बसे दर्द को छिपाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मीना कुमारी- अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों दिलो में राज करने वाली मीना कुमारी सबके लिए केवल ट्रेजेडी क्वीन बनकर रह गई। एक्ट्रेस की कम उम्र में शराब की लत की वजह से मौत हो गई। उनकी करीबीयों का कहना है कि कही न कही मीना के दिल में कई सारे राज थे।

मधुबाला- खूबसूरत अदाओं से लोगो को दिवाना बनाने वाली मधुबाला ने महज 31 साल में दुनिया को अलविदा कह दिया। दिलीप कुमार से बेपनाह मोहब्बत से लेकर पति किशोर कुमार का साथ छोड़ने तक मधुबाला को इन सभी चीजो ने तोड़ कर रख दिया। साथ ही मधुबाला के दिल से जुड़ी कोई बीमारी भी थी।

दिव्या भारती- सात संमदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई। फिल्मी जगत की वो अदाकारा साथ ही अपनी मासूमियत से सबको घायल करने वाली दिव्या की कहानी काफी अनसुलझी है। पांचवी मंजिल से गिरकर मौत को गले लगाने वाली दिव्या की मौत महज साजिश है या आत्महत्या ये महज एक राज बनकर रह गया।

परवीन बॉबी- बॉलीवुड में अपने एक्टिंग और अदाओं से सबको पागल करने वाली परवीन की लाश मरने के 5 दिन बाद उनके घर पर मिली। फिलहाल ये कोई नही जानता की साजिस है या हादसा।

सिल्क स्मिता- साउथ की बोल्ड और मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक जिसके पोस्टर से ही फिल्में चलती थी। लेकिन स्लिक अपने लंबे करियर कई ऐसे पड़ाव देख चुकी थी। जिससे वह काफी परेशान थी। और आखिरकार पंखे से लटक्कर मौत को गले लगा लिया।

प्रत्यूषा बनर्जी- छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा जिसने आंनदी बनकर सबका दिल जीत लिया। लेकिन जिंदगी से हार गई। क्योकि प्यार ने उसका साथ छोड़ दिया था।

जिया खान- गजनी फेम एक्ट्रेस जिया की भी यही कहानी है। जिसने प्यार में धोखा खाकर दुनिया को अलविदा कह दिया।