कोरोना के मरीजों को फ्री में टैक्सी से ला रहा था ड्राइवर, डॉक्टरों ने ताली बजाकर दिया ईनाम

0

कहते हैं कि अच्छाई कभी नजरअंदाज नहीं होती है। स्पेन में भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है। यहां एक टैक्सी ड्राइवर कोरोना वायरस के मरीजों को अस्पताल में निःशुल्क ले जा रहा था और उसकी इस दयालुता के लिए मैड्रिड के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने तालियां बजाकर उसका स्वागत किया। इतना ही नहीं, उन्होंने ड्राइवर को नकद राशि एक लिफाफे में देकर चौंका दिया। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच ड्राइवर मरीजों को मुफ्त में बैठाकर अस्पताल या उनके घरों तक छोड़ रहा था।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ईआई टैक्सी यूनीडो (EI Taxi Unido) के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई इस क्लिप में उस शख्स को अस्पताल में दाखिल होते दिखाया गया था। अंदर जाते ही अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें जोरदार तालियों से सम्मानित किया। एक व्यक्ति ने ड्राइवर की निःस्वार्थ सेवा के लिए उसे नकदी से भरा लिफाफा भी सौंपा।

डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की इस पहल ने उस ड्राइवर को भावुक कर दिया और वह रोना बंद नहीं कर सका। ड्राइवर को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि उसे एक मरीज को लेने के बहाने बुलाया गया था। ऑनलाइन पोस्ट होने के बाद से, वीडियो एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया उस निस्वार्थ सेवा करने वाले टैक्सी चालक की दयालुता के काम की तारीफ से भरा पड़ा है।