लोकसभा चुनाव में अपार समर्थन एवं वोट देने पर जनता का आभार –  जयाप्रदा

0

भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने वीरवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने बयान में कहा कि रामपुर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में सभी धर्म व वर्ग की महिलाओं, बहनों, किसान मजदूर भाइयों एवं बुजुर्गों ने मुझे अपार स्नेह व सहयोग देते हुए भारी समर्थन दिया और 23 अप्रैल को मतदान दिवस पर तेज धूप में भूखे प्यासे रहकर मतदान में हिस्सा लिया, उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देती हूं। और आप ने जो स्नेह और प्यार दिया, उसके लिए मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी। मैं महिलाओं को विशेष रूप से धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुऐ कहा कि कार्यकर्ताओ से मुझे हौसला और समर्थन मिला, उसके लिए मैं सबको धन्यवाद देती हूं। और आशा करती हूं कि आपके एक एक वोट से भारतीय जनता पार्टी को मजबूती मिलेगी और आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में महिलाओं व बहन बेटियों को सुरक्षा व सम्मान मिलेगा और देश की एकता एवं अखंडता को मजबूती मिलेगी।

भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने कहा कि शांतिपूर्वक व निष्पक्ष चुनाव के लिए प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अधिकारियों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने चुनाव लोकतंत्र को मजबूत किया है।

भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने कहा कि मतदान दिवस के दिन गुंडागर्दी और जाली वोटिंग नहीं हो पाई इसलिए विपक्षी बौखलाए हुए हैं और झूठे आरोप लगा रहे हैं।