Taj Mahal Hotel के कर्मचारी की कोरोना से मौत, Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को प्यार से सर्व करते थे

0

कोरोना वायरस दुनिया भर में फैलकर कई लोगों की जान ले चुका है। हाल ही में Taj Mahal Hotel के वासबी रेस्टोरेंट के कर्मचारी रोनाल्ड डी’मेलो उनमें से एक हैं। रोनाल्ड डी’मेलो की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। उनकी मौत न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में हुई। कई बॉलीवुड सितारे भी रोनाल्ड के बड़े प्रशंसक रहे हैं। अन्य लोगों में, Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अक्सर इस रेस्त्रां में जाया करते थे और रोनाल्ड प्यारभरी मुस्कान के साथ उनका स्वागत किया करते थे।

उनके निधन की खबर से आलिया भट्ट बहुत दुखी हो गई। पेटर्न गौरी देवीदयाल ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर शेयर की थी और उसके बाद इस रेस्टोरेंट में आने वालों ने अपनी संवेदना व्यक्त की। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए उनके निधन पर दुख जताया है। अपनी और रणबीर कपूर की एक तस्वीर को रोनाल्ड डी’मेलो के साथ शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, ‘रोनाल्ड डी’मेलो के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया..वह वास्तव में दयालु और गर्मजोशी से भरे इंसान थे, एक सच्चे प्रोफेशनल और एक अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ..उन्होंने कई बार हमें सर्व किया था।

वह हमेशा पास आते थे और आपके दिन के बारे में पूछते थे। यह तस्वीर उनके काम के आखिरी दिन पर ली गई थी क्योंकि वह रिटायर्ड हो रहे थे! भगवान उनकी आत्मा को शांति दे! रोनाल्ड इससे पहले बॉम्बे कैंटीन के को-ओनर, शेफ फ्लोयड कार्डोज ने कोरोनवायरस से पीड़ित होने के बाद न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।