सोनम कपूर पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर क्या सरप्राइज देगा पति आनंद को?

0

बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार सोनम कपूर की शादी 8 मई 2018 में हुई हैं। अब उनकी और आंनद अहूजा की शादी को 1 साल होने वाला है। जब सोनम से इस विषय में पूछा गया की वह अपने पती से अपनी पहली साल गिरह में क्या खास चाहती है तो उन्होंने बताया की वह अपने पति को इस मैरिज एनिवर्सिरी में उन्हें अपने साथ इंडिया में चाहती है। बता दें कि सोनम  कपूर अवॉर्ड शो और अपनी अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर के प्रचार में व्यस्त हैं। वहीं उनके पती आंनद अहूजा बिजनेस के शिलशिले में लंदन गए हुए हैं।

एक इंटरव्यू में सोनम से पूछा गया कि वह अपनी शादी की सालगिरह को कैसे सेलिब्रेट करना चाहेगी जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं इस दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर का प्रमोशन शुरु करेगी और साथ ही चाहती है कि उनके पति आंनद लंदन से भारत उनसे मिलने आएं। इस इंटरव्यू को दौरान उन्होंने अपनी पहली डेट की बात भी शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने आंनद से लगभग दो महीने तक फेसबुक, स्नैपचैट और फोन कौलिंग में बात करने के बाद उन्होंने लंदन में मिलने का प्लान बनाया।

सोनम ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली डेट पर उनकी सबसे पुरानी स्नीकर्स पहनी है जो उन्होंने कभी नहीं देखी थी। उन्होंने कहा कि मेरे खराब स्नीकर के बावजूद उन्हें मुझसे प्यार हो गया। उस दिन हम दोनों ने खूब सारी बातें की और लंदन घूमा। सोनम ने बतों-बतों में अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि मैं उस दिन जान गई थी कि वही मेरे प्यार हैं। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह पति आनंद को सरप्राइज देने वाली हैं इसलिए वह चाहती हैं कि आनंद लंदन से भारत आएं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-