बहन पूजा भट्ट ने आलिया भट्ट के रिलेशनशिप के बारे खोले कई अहम राज

0

: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ लेकर चर्चाओ में रहते हैं, इस कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है, हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवार्ड फंक्शन के दौरान रणबीर और आलिया एक दूसरे को किस करते हुए दिखे।

अब बहन पूजा भट्ट ने आलिया के रिलेशनशिप को लेकर अपनी राय रखी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस पूजा भट्ट से पूछा गया कि वह अपनी बहन आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर क्या कहेगी इस पर पहले तो उन्‍होंने कुछ बोलने से मना कर दिया,लेकिन बाद में उन्होंने रणबीर-आलिया के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

पूजा भट्ट ने कहा, वह अपने रिलेशनशिप के बारे में कोई भी फैसला ले सकती है यह उसका अधिकार है। हम उसके बारे में तय करने वाले कोई नहीं है। हम लोग हमेशा इस बात का ख्याल रखते हैं कि वह खुश और सुरक्षित रहे। हम लोग एक दूसरे की लाइफ में कुछ भी करने के लिए फोर्स नहीं करते हैं। पूजा ने आलिया की फिल्मों की भी बहुत तारीफ की है।

पूजा भट्ट ने आलिया कि फिल्मो बारे में भी काफी तारीफे की कहा गली बॉय, उड़ता पंजाब, राजी में आलिया ने जबदस्त परफॉर्मेस दी है। वो हर दिन बेहतर हो रही है,वो फिल्मे अपने दिल से चुनती है और मुझे लगता है कि यही सही है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-