शाहिद को याद है करीना के साथ वो सीन

1

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के ब्रेकअप को काफी समय हो चुका है। और दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद खुशनुमा शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं। करीना और शाहिद के ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम रहा है और दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद दो फिल्में साथ में की जिनमें से दोनों ही सुपरहिट रहीं।

शाहिद ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन पर करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन के बारे में बात बताया। इस सीन में शाहिद त्रासदी से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसका काफी विरोध करती हैं जिसके चलते शाहिद का चेहरा कई मिले जुले इमोशन्स से भर उठता है।

शाहिद ने इस सीन के बारे में बात करते हुए कहा- मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था। लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल की कोशिश कर रहा था। ये एक्टर्स के साथ होता है। ये काफी अंदरुनी स्तर पर एक्टर्स समझ सकते हैं।