सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा

0
114

साल 2018 वेब सीरीज के नाम रहा। क्योकी वैब सीरिज को लोगो ने काफी पसंद किया है। और भारत मे लोगो के अंदर वेब सीरिज का काफी क्रेज भी है। सैक्रेड गेम्स और मिर्जापुर जैसी वेब सीरीज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। मार पीट और सेक्स जैसे मुद्दों को इन सीरीज में खुल कर दिखाया गया है। खासकर की सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन की सफलता के बाद इसके दूसरे सीजन को लेकर लोगों के बीच ये दुविधा बनी रही की ये कब आएगा।

मगर अब इसके दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी गई है। हालांकी, नवाज ने एक इंटरव्यू के दौरान दूसरे भाग के बारे में खुलासे किए हैं। नवाज ने कहा- ये वाला सीजन पिछले सीजन का बाप साबित होगा। अगर लोग गणेश गायतोंडे को जानते होंगे तो भी वे ये नहीं जान पाएंगे कि उनका रोल आगे किस तरह का होगा। हमने इस सीजन की शूटिंग मोबासा केपटाउन और जोहान्सबर्ग जैसे इलाकों में जाकर की है।

नवाज ने सैक्रेड गेम्स की पॉपुलैरटी के बारे में कहा कि- सीरीज का दुनियाभर में कितना इम्पैक्ट है इस बात का अंदाजा मुझे तब लगा जब मैं सैक्रेड गेम्स की रिलीज के एक हफ्ते बाद रोम में शूटिंग कर रहा था और लोग आकर मेरे साथ तस्वीरें खींच रहे थे और सीरीज के बारे में बातें कर रहे थे।

बता दें कि मंगलवार से फिल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी गई है। तकरीबन एक हफ्ते तक इस शेड्यूल की शूटिंग की जाएगी इसके रिलीज की बात करें तो 2019 के मध्य में सीरियल के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। ये नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल सीरीज है।