सारा अली खान अपनी इस गलती के कारण फंसी कानूनी पचड़े में

0
109

बॉलीवुड जगत में चंद महीनों पहले ही शिरकत करने वाली सिम्बा स्टार सारा अली खान (Simba Star Sara Ali Khan) शायद अब कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही सारा का कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) संग बाइक राइड का एक वीडिया सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हुआ हैं।

जिसमें सारा बिना हेलमेट पहने हुए दिख रही हैं। जिसकी वजह से सारा अली खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया। लेकिन अब इस मामले ने आग पकड़ लिया हैं और सारा के हेलमेट ना पहनने का ये मामला पुलिस तक जा पहुंचा हैं।

बता दें कि सारा अली खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली की सड़कों पर सारा के बाइक पर बिना हेलमेट के घूमने की जानकारी मांगी है। इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर का कहना है कि घटना के बारे में सभी पुख्ता सबूत मिलने और उनके जांच पड़ताल होने के बाद सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, जिस दौरान यह वीडियो सामने आया तो लोगों ने सारा अली खान को ट्रोल करते हुए दिल्ली पुलिस को भी वीडियो भेजा दिया था। सोशल मीडिया में रोड सेफ्टी के नियमों को तोड़ने के लिए सारा की काफी आलोचना की गई।

गौरतलब है कि यह वीडियो दिल्ली में इम्तियाज अली की फिल्म शूटिंग का है। अभी तक इस पूरे मामले पर सारा अली खान ने कुछ नहीं कहा हैं। सारा अभी न्यूयॉर्क में अपनी बेस्ट फ्रेंड संग हॉलिडे पर गई हैं और जल्द ही इम्तियाज अली की मूवी ‘आज कल’ (Aaj Kal) और ‘कुली नंबर 1’ (Kuli Number 1) के रीमेक में नजर आएगी।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-