सलमान खान की फिटनेस वीडियों हुई वाइरल है कहा ‘बीइंग स्ट्रांग’

0

बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान ने अपनी एक्टिंग और अदाकारी से बालीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं। सालमान खान अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। बता दें बालीवुड के एक्शन हीरोज यानी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को भी फिटनेस मंत्र दिया हैं। इसलिए इनकी कोई ने कोई फिटनेस वीडियो हमेशा सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं ऐसी ही वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वो फिटनेस के साथ ही साथ एक स्पेशल मैसेज देते हुए ऩजर आ रहे हैं।

सालमान खान इस वीडियो अपनी मसल्स पर फोकस करते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा हैं कि वह जिम की एक-एक मशीन का प्रयोग अपनी फिटनेस के लिए करना चाहते हैं। यह वीडियो तकरीबन एक मिनट की हैं। जिसमें वो काफी स्ट्रांग नजर आ रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो में कैप्सन में ‘बीइंग स्ट्रांग’ लिखा है। इस वीडियो की मदद से सलमान अपने फिटनेस के दीवानों के लिए अपना नया ब्रांड ‘बीइंग स्ट्रांग’ को लॉन्च और प्रमोट करने की कोशिश कर रहें हैं।

खबर आ रही है सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आएगें। इस फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका निभाते हुए ऩजर आएगें। अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित इस फिल्म में वरुण धवन कैमियो करते हुए दिखाई देगें। यह फिल्म इस ईद पर रिलीज़ होगी।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-