Home Entertainment Bollywood सलमान और कई बड़े सेलेब्स ने किया इंडियन क्रिकेट टीम को सलूट…….

सलमान और कई बड़े सेलेब्स ने किया इंडियन क्रिकेट टीम को सलूट…….

0

  रविवार को हुए इंडिया और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में इंडिया ने शानदार जीत हासिल करी। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी प्रधानता को कायम रखते हुए पाकिस्तान को सातवीं बार हराया। भारत की इस शानदार  जीत से पूरा देश जशन माना रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी जमकर बधाई दी। सलमान खान से लेकर तैमूर तक ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी।

सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर करी जिसमे उन्होंने इंडिया की टी-शर्ट पहनी हुई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा बधाई हो टीम भारत। दूसरी तरफ तैमूर की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा वायरल हो रही है जिसमे तैमूर ने इंडिया की टी-शर्ट पहनी है और वह भारतीय क्रिकेट टीम को सलूट कर रहे है।

सैफ अली खान भी मैनचेस्टर पहुचे और भारत और पाकिस्तान के मैच का लुत्फ उठाया । सैफ आज कल फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग कर रहे हैं । क्रिकेट मैदान में सैफ के साथ इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया एफ भी नज़र आई।

रणवीर सिंह भी मैनचेस्टर पहुंचे और पूरी टीम में जोश भर दिया। साथ ही साथ उन्होंने सभी क्रिकेटर्स के साथ फोटो भी खिचवाई। मैच शुरू होने से पहले रणवीर ने शिखर धवन के साथ बहुत सारी बातें करी। पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास के साथ भी रणवीर ने सेल्फी ली।

गुरु रंधावा भी इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने पहुचे। इनके अलावा अर्जुन रामपाल, सनी लियोनी, रितेश देशमुख और स्वरा भास्कर जैसे बहुत से सेलेब्स ने टीम इंडिया की जीत पर ट्वीट किया। शाहरुख खान ने मैच शुरू होने से पहले ही बेटे अबराम के साथ एक फोटो खींच कर पोस्ट की थी । इसके साथ ही उन्होंने यह लिखा की, ‘मैच के लिए तैयार… हैप्पी फादर्स डे।’ इन सभी स्टार्स ने मिलकर भारतीये क्रिकेट टीम को चियर किया ।

रिपोर्ट- कशिश नागपाल

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-