‘गोलमाल’ के सीरीज़ को रोहित शेट्टी मानते हैं एक बड़ी ज़िम्मेदारी…

0

बॉलीवुड के निर्देशक रोहित शेट्टी के सुपरहिट कॉमेडी सीरीज गोलमाल का शुक्रवार को बच्चों के लिए कार्टून शो ‘गोलमाल जूनियर’ लॉन्च किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गोलमाल सीरीज बनाना उन्हें किसी जिम्मेदारी की तरह लगता है। बात करें गोलमाल जूनियर एनिमेटेड सीरीज की तो यह शो भी रोहित शेट्टी की हिंदी कॉमेडी फिल्म श्रृंखला पर आधारित है।

‘गोलमाल जूनियर’ के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा, “गोलमाल मूल रूप से बच्चों का ब्रांड है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि जब बड़े लोग ‘गोलमाल’ देखने आते हैं तो वे भी बच्चे बन जाते हैं। मेरे लिए अजय (देवगन), अरशद (वारसी), कुणाल (खेमू) और श्रेयस (तलपड़े), यह एक बचपन की याद की तरह रहे हैं। साल 2005 में हमने शूटिंग शुरू की थी और तब से अब तक 14 साल हो गए हैं”।

रोहित ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि ‘गोलमाल’ सीरीज बच्चों के बीच बेहद सराहनीय है इसलिए हमने सोचा कि हमें इसे एक दूसरे श्रेणी में लेकर जाना चाहिए और तब हमें यह विचार आया कि हमें इसे एनिमेटेड फॉरमेट में बनाना चाहिए ताकि बच्चे नियमित तौर पर इसे देख सकें। दर्शकों को ‘गोलमाल’ सीरीज हर दो या तीन साल में देखने को मिलता है, लेकिन वे भी नियमित रूप से टेलीविजन पर इस एनिमेटेड संस्करण को देख सकते हैं”।