रोडीज फेम सुरभि राणा ने जीता बिग बॉस-12 का फिनाले टिकट

0

सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस-12 फिनाले वीक से पहले रोमांचक मोड़ पर है।टिकट टू फिनाले टास्क में सुरभि, दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ को हराकर फिनाले में पहुंचीं। सुरभि राणा सीजन 12 की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं।

वहीं दूसरी तरफ, 14वें हफ्ते में सुरभि राणा को छोड़ बाकी सभी घरवाले नॉमिनेट हो गए हैं। इनमें सोमी खान, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और दीपक ठाकुर शामिल हैं।

बुधवार के एपिसोड में BB फायर ब्रिगेड टास्क के तीनों दावेदार सुरभि, दीपक और दीपिका के बीच एक मुकाबला हुआ. जिसमें तीनों कंटेस्टेंट को घड़ी की तरह वक्त पर पहरा रखना था। 33 मिनट का अनुमान लगाकर उन्हें एक चेयर पर बैठना था। 33 मिनट के बाद गॉन्ग बजाना था।

जिस भी सदस्य का अनुमान 33 मिनट के सबसे ज्यादा करीब होगा, उसे टिकट टू फिनाले मिलेगा। इस दौरान ट्विस्ट ये था कि दूसरे घरवालों को दावेदारों का ध्यान भटकाना था। इस दौरान सभी ने दीपक, सुरभि और दीपिका को कड़वे बोल बोले।

दीपक का टाइम 42 मिनट था। सुरभि का टाइम 38 मिनट और दीपिका का 45 मिनट था। सुरभि की टाइमिंग 33 मिनट के सबसे करीब थी। इसलिए वे फिनाले का टिकट जीतीं। इसके बाद बिग बॉस ने घोषणा कर बताया कि सुरभि को छोड़कर बाकी बचे 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-