Rishi Kapoor का निधन, कैंसर से जूझ रहे थे, कोरोना वायरस के लक्षण भी मिले

1

इरफान खान के दुनिया छोड़ जाने के गम में आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि एक और महान कलाकार के निधन की खबर आ गई। कैंसर से जूझ रहे Rishi Kapoor ने गुरुवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि Rishi Kapoor को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। 67 साल के Rishi Kapoor का कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया गया था। बता दें, Rishi Kapoor को 2019 में कैंसर हुआ था और एक साल तक अमेरिका में उनका इलाज चला था।

कोरोना वायरस से लक्षण मिले, दो स्पेशलिस्ट डॉक्टर कर रहे इलाज

Rishi Kapoor को एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक, Rishi Kapoor को सांस में तकलीफ के साथ ही हल्का बुखार था और चेस्ट इन्फेक्शन की आशंका थी। ये लक्षण कोरोना वायरस से जुड़े हैं इसलिए तत्काल इसकी जांच भी करवा ली गई थी।

पिछले हफ्ते से बीमार चल रहे Rishi Kapoor

Rishi Kapoor को बारे में कहा जा रहा है कि वे पिछले हफ्ते से बीमार चल रहे हैं। बीते गुरुवार को भी लॉकडाउन होने के बावजूद उन्हें महाराष्ट्र सरकार से स्पेशल पास जारी करवा कर अस्पताल लाया गया था। हालांकि तब उन्हें चंद घंटों बाद ही छुट्टी दे दी गई थी। इससे पहले फरवरी में भी उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आमतौर पर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले Rishi Kapoor एक महीने से शांत हैं।