दीपिका की तस्वीर देख एक बार फिर रोमांटिक अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह, जानिए क्या कहा…

2

: ब़ॉलीवुड के लोकप्रिय कपल दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह का प्यार फिल्मों के साथ साथ उनके फैंस को रियल लाइफ में भी देखने को मिलता है। उनकी शादी 2018 में सुर्खियो में रही थी। शादी के बाद सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रस की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को देखने को मिलती रहती है।

रणवीर कई बार इंस्टाग्राम पर दीपिका की तस्वीरों पर खास कमेंट करते रहते हैं, लेकिन इस बार कुछ अलग ही अंदाज में लिखा है। दीपिका की लेटेस्ट तस्वीर को देखकर रणवीर हिंदी फिल्म का रोमांटिक गाना गाते नज़र आए।

आपको बता दें मंगलवार रात दीपिका पादुकोण एक अवॉर्ड शो में नजर आईं इस अवॉर्ड शो के लिए दीपिका ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी। इस खास ड्रेसअप के फोटोशूट की कई तस्वीरें दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिन्हें देखकर रणवीर सिंह ने रोमांटिक अंदाज में कमेंट किया।

रणवीर सिंह का रोमांटिक कमेंट

रणवीर ने दीपिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ऐसे न मुझे तुम देखो… वही रणवीर के वर्क की बात करे तो इन दिनों फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी है। बता दें रणवीर सिंह फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की बाते करना नही भूलते है।

 

बीते दिनों रणवीर ने कहा 

दीपिका मेरी लाइफ की सबसे अमेज़िंग पर्सन में से एक है। रणवीर ने यह भी माना कि दीपिका देश की सबसे उम्दा कलाकारों में से एक है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह की “गली बॉय” 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।