गली बॉय के प्रमोशन इवेंट में रणवीर सिंह कि छलांग से फैंस हुए घायल…

1

रणवीर सिंह आलिया भट्ट इन दिनो अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी है। दोनो एक्ट्रस The Kapil Sharma Show पहुचे शूटिंग सेट के कई इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें रणवीर सिंह गली बॉय के टाइटल ट्रैक पर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिहं रैपर लुक में पहुंचे कपिल के शो में

शो में आलिया ने गली बॉय के गानों पर जमकर डांस भी किया फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर की प्रेमिका के रोल में नजर आ रही हैं। लेकिन फिल्म गली बॉय का ट्रेलर देखकर ये साफ है कि आलिया का रोल काफी मजेदार है। ट्रेलर रिलीज के बाद आलिया भट्ट के पिता डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी आलिया को “गुंडी” बताते हुए ट्रेलर की तारीफ की थी।

रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों से कर रहे हैं। कई इवेंट में रणवीर भीड़ के बीच कूदकर तो कहीं अपने कंट्रोवर्श‍ियल बयान की वजह से चर्चा में हैं। रणवीर पिछले दिनों एक इवेंट में फैंस के बीच कूद गए थे। इसकी वजह से कई लोग घायल हो गए।

रणवीर सिंह ने कहा

जब इस बारे में एक्ट्रस को पता चला तो उन्होंने कहा था कि मैं ध्यान रखूंगा ऐसा फिर नहीं हो। बता दें रणवीर सिंह अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग फैमिली के लिए रखने वाले हैं। इस स्क्रीनिग में पादुकोण फैमिली और भवनानी परिवार आने वाला है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गली बॉय 14 फरवरी सिनेमाघर में देखने को मिलेगी।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-