रणवीर सिंह बोले मैं अपने दिमाग में दीपिका से कई सालों से शादी कर चुका हूं

1

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में  खुलासा किया कि वे दीपिका के साथ सात फेरे लेने से पहले ही अपने दिमाग में उनसे शादी रचा चुके थे। इंटरव्यू मे रणवीर सिंह से पूछा गया क्या वे अपने दोस्तों को शादी करने की सलाह देंगे? इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और शादी जैसे संस्थान में भरोसा रखता हूं।

मैं अपने दिमाग में दीपिका से कई सालों से शादी कर चुका हूं। अपने रिलेशनशिप के कुछ महीनों के अंदर ही मुझे एहसास हो गया था कि दीपिका ही मेरी लाइफ पार्टनर बनेंगी और मैं उन्हीं के साथ अपनी ज़िंदगी बिताना पसंद करूंगा. यही कारण है कि मैं शादी से पहले ही दीपिका को लेकर पूरी तरह कमिटेड हो चुका था। मैं बस दीपिका के रेडी होने का इंतजार कर रहा था।

बाता दे रणवीर सिंह एक आदर्श हसबैंड के तौर पर स्थापित होने में भी कामयाब हुए हैं। एक बॉयफ्रेंड/हसबैंड के तौर पर उन्होंने बाकी लोगों के लिए स्टैंडर्ड काफी हाई सेट किए हैं। फिर चाहे शादी के बाद दीपिका को कंफर्टेबल फील कराने के लिए उनके घर में शिफ्ट हो जाना हो या फिर उनकी एक झलक पाने के लिए सात समंदर पार की यात्रा कर लेना। दीपिका को लेकर उनका क्रेज़ शादी से पहले भी बरकरार था। और शादी के बाद भी वे अपनी पत्नी को लेकर उसी उत्साह से बातें करते हुए नजर आते है।