प्रियंका और दीपिका के बाद अब हॉलीवुड में एंट्री लेंगी ये अभिनेत्री

2

 राधिका आप्टे बॉलीवुड की जानी मानी बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। राधिका आप्टे ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की मिनी सीरीज़ मे एक विदेशी निर्देशक डेविड पेट्रिक के साथ काम किया है। बॉलीवुड मे धमाल मचाने के बाद, अब खबर है कि राधिका आप्टे हॉलीवुड मे डेब्यु करने जा रहीं हैं। हालांकि वह हॉलीवुड में कौन-सी व किसकी फिल्म के साथ डेब्यु करने जा रही है इस बारे मे अभी कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन ख़बरों की माने तो राधिका ने हॉलीवुड की मूवी साइन कर ली है। जिसकी शूटिंग जल्द शुरु होने वाली है।

असल ज़िंदगी में राधिका आप्टे प्रियंका चोपड़ा को अपना आदर्श मानती हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी सही मायनों में नाम कमाया है और वो हॉलीवुड में उन्हीं की तरह काम करना चाहती हैं। मांझी, पार्च्ड, लस्ट स्टोरीज़, सेक्रेड गेम्स जैसी फिल्मों में काम कर चुकी राधिका आप्टे प्रियंका को एक फाइटर मानती हैं।

प्रियंका की तारीफ करते हुए राधिका कहती हैं, “जिस तरह से प्रियंका ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाया है उसके लिए मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, वो जो कुछ कर रही हैं, मैं उनकी प्रशंसा करती हूं। वह बहुत अच्छा काम कर रही हैं।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें –