जानिए आखिर क्यों अनिल कपूर सोनम कपूर साथ काम करने के लिए हुए तैयार…

0

अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली “फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से” सोनम कपूर पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में सोनम कपूर एक लेस्बियन लड़की का रोल प्ले करने जा रही हैं।

फिल्म का ट्रेलर सॉन्ग रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। बेहद यूनीक मुद्दे पर ये फिल्म बनी है। साथ ही पहली बार बॉलीवुड में कोई ऐसी फिल्म सामने आई है जिसमें लेसबियन मैरिज को दिखाया गया है। सूत्रो के मुताबिक पता चला है कि किस वजह से पिता-बेटी ने इस फिल्म में साथ काम करने का फैसला लिया।

फिल्म की असमान्य और बेहद यूनीक स्क्रिप्ट ने फिल्म की कास्टिंग में अहम रोल प्ले किया है। अनिल कपूर और सोनम कपूर अहूजा के लिए इस फिल्म में साथ काम करने की सबसे बड़ी प्रेरणा फिल्म में LGBTQ काम्यूनिटी पर इसकी कहानी का निर्धारित होना रहा।

दोनों ने इसलिए इस फिल्म में काम करने का फैसला लिया ताकि वे समाज को एक पिता और बेटी के दृष्टिकोण से इस मुद्दे के बारे में सहज कर सकें। ताकि इसे असहजता के भाव से बाहर निकाल कर ड्रॉइंग रूम में होने वाली एक आम बात बनाया जा सके।

बता दें  इस फिल्म से एक बार फिर से लंबे वक्त बाद अनिल कूपर और जुही चावला की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म में राजकुमार राव भी अहम रोल में हैं। फिल्म 1 फरवरी 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा भी सोनम कपूर फिल्म जोया फैक्टर की शूटिंग कर रही हैं।