ममता के तंज पर पीएम मोदी ने साधा निशाना कहा केवल BJP को रोकने का मकसद

0

 पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी पर तंज पे तंज कसें जा रहे है। इसके के जवाब मे पीएम मोदी ने भी साधते हुए कहा कि सभी विपक्षी दल कोलकाता में बिना किसी एजेंडा के एकजुट हुए उनका मकसद केवल बीजेपी कोआने से रोकना है।

ममता की महारैली का उद्देश्य

एक ओर जहां विपक्षी दल लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुटता से खड़े होकर यह साबित करने में लगे हैं कि 2019 के चुनाव एकतरफा नहीं होने वाले वहीं पीएम मोदी भी लगातार चुनावों के लिए प्रचार प्रसार में जुटे हैं। शनिवार को पीएम मोदी मन-दीव और दादर-नागर हवेली पहुंचे और यहां से जमकर विपक्षी दलों की एकजुटता पर निशाना साधा।

इसके जवाब में पीएम मोदी ने ट्वीट कहा कि पूरा विपक्ष मुझसे नफरत करता है क्योंकि मेरे जुर्म हैं कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे कठिन लड़ाई लड़ रहा हूं और मैं गरीबों को उनका हक दिलवा रहा हूं जो उन्हें कई सालों से नहीं मिला। मोदी ने कहा कि उनके दिन की शुरुआत भी मोदी से होती है और उनका दिन खत्म भी मोदी से ही होता है।


वो विपक्षी दल जो भी करना चाहते हैं अपने लिए करना चाहते हैं, भारत के लिए उनके पास कोई विजन नहीं है लेकिन हमारा दृष्टिकोण अलग है। हमारे लिए भारत और इसकी 130 करोड़ जनता ही सबकुछ है।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कोलकाता में हुई ममता बनर्जी की युनाइटेड इंडिया रैली को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सभी कोलकाता में बिना किसी एजेंडा के केवल बीजेपी को रोकने के लिए एकजुट हुए। ये लोग ऐसे राज्य में लोकतंत्र की बात कर रहे हैं जहां सत्तारूढ़ पार्टी स्थानीय चुनावों को लोकतांत्रिक तरीके से नहीं होने देते। देश की 130 करोड़ जनता इनका ये खेल देख रही है और इन्हें करारा जवाब देगी।

 


बाते दे इससे पहले आज पीएम मोदी ने अपनी रैली से विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा था कि लोकतंत्र का गला घोटने वाले लोकतंत्र को बचाने की बात कर रहे हैं, यह देखकर देश की जनता कहती है कि वाह क्या सीन है।