मियामी ‘नागिन’ बीच पर एंजॉय करती दिखीं फोटोज हुई वायरल…

1

टीवी सीरियल नागिन में अपनी कलाकरियों से सभी भी घरो में जगह बना करिश्मा तन्ना के आज कल सितारे बुलंदिया छू रहे है। आपको बता दें  हाल ही में मियामी बीच पर एंजॉय करते कुछ तस्वीरे सामने आई है।

करिशमा ने अपनी पूरी ट्रिप की तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। करिश्मा तन्ना ने नीले और सफेद रंग का बीचवीयर पहन रखा है। इस बीचवीयर में उनका लुक और निखर कर सामने आ रहा है।

आपको बता दें  करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत 19 साल पहले कि सास भी कभी बहू थी  के साथ किया था। आपको याद दिला दें जो धारावाहिक में वो इंदु विरानी के रोल में नजर आई थीं।

करिश्मा कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, लेकिन उनका का सबसे यादगार पीरियड बिग बॉस में बीता बता दें, उस दौरान उनके एक्स बॉयफ्रेंड उपेन पटेल भी बिग बॉस में नजर आए थे, उस सीजन में वो फाइनल तक पहुंची थीं।

सिर्फ यहीं नहीं, करिश्मा तन्ना ने अपने जलवे बड़े पर्दे पर भी बिखेरे हैं। उन्होंने संजू फिल्म में एक कैमियो रोल किया था. आज की बात करें तो करिश्मा का शो नागिन टीआरपी के मामले में सबसे आगे हैं।

करिश्मा तन्ना आॉल्ट बालाजी की वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत के तीसरे सीजन में नजर आने वाली है इसका ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है, इसमें राम कपूर और साक्षी तंवर मुख्य किरदार में दिखेंगे।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू