रॉयल रिसेप्शन में ‘पद्मावत’ लुक में नजर आईं पारुल चौहान

2

छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की सास का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान ने 12 दिसंबर को चिराग ठक्कर से शादी कर ली थी । दोनों ने राधा-कृष्ण मंदिर में बड़ी सादगी से सात फेरे लिए ।

खबरो के मुताबिक शादी के बाद अब इस नए-नवेले जोड़े ने अपने होम टाउन लखीमपुर खीरी में रिसेप्शन पार्टी दी । पारुल के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । इस मौके पर पारुल ‘पद्मावत’ लुक में दिखीं ।

आपको बता दें, मरून कलर के लहंगा के साथ ही हैवी ज्वैलरी में बेहद खूबसुरत नजर आ रही थी। टीवी सीरियल ‘बिदाई’ से खूब सुर्खियां बटोरनें वाली पारुल के रिसेप्शन में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए।

खबरों के अनुसार, रिसेप्शन के बाद पारुल हनीमून पर जाएंगी । एक इंटरव्यु के दौरान पारुल ने बताया, ‘हम नए साल पर एक हफ्ते के लिए मालदीव जाने वाले हैं, क्योंकि काम से इतने दिन की ही छुट्टी मिली है। इसके बाद हम 20 दिन के लिए लंदन या फिर यूरोप जा सकते हैं ।’

बता दें कि पारुल चौहान और चिराग ठक्कर की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए साल 2015 में हुई थी। पारुल और चिराग ने इस्कॉन टेंपल में शादी की । शादी के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे । पारुल और चिराग ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की ।

पारुल की मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आई थीं । पारुल ने अपनी मेहंदी में पीले रंग का लहंगा पहना । इसके अलावा मल्टी कलर के फूलों की ज्वैलरी कैरी की । पारुल इस लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । मेहंदी रस्म में पारुल की दोस्त शिल्पा रायजदा, माही शर्मा, टिया गंडवानी ने शिरकत की थी।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-