नोएडा : होली के दिन हुई हिंसक घटना के मामले में एक गिरफ्तार

0

नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में होली के दिन दो पक्षों में हुए हिंसक संघर्ष के मामले में पुलिस ने सोमवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस घटना में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि कस्बा सूरजपुर में रहने वाले सतपाल, उनके बेटे अनिल और सुनील आदि होली वाले दिन अपने घर के पास होली खेल रहे थे। तभी वहां रहने वाला पन्नी लाला अपने साथी अनूप गुप्ता,

महेश शर्मा, पवन जिंदल आदि के साथ वहां से कार से गुजरा। तेज गति से जा रही उसकी कार एक मकान की सीढ़ी से टकरा गई जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में पन्नी लाला और उसके साथियों ने सतपाल पक्ष पर कथित तौर पर गोली चला दी। गोली सतपाल के बेटे अनिल व सुनील को लगी। उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया था।

डीसीपी ने बताया कि सुनील की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने, आज इस मामले में वांछित चल रहे अनूप गुप्ता को गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि इस मामले में वांछित दो आरोपी अदालत में आत्मसमर्पण कर चुके हैं।