निरहुआ ने साधा विपक्ष पर निशाना

0

दिनेश लाल यादव जो कि ‘निरहुआ’ के नाम से जाने जाते है और आज उन्होने फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखा जिसके बाद उन्हे आजमगढ़ सीट से टिकट मिल गया है। आजमगढ़ सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद ‘निरहुआ’ ने वाराणसी के एक होटल में विपक्ष पर जम कर निशाना साधा। पत्रकारों से मुखातिब ‘निरहुआ’ ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को ‘खामोश’ कहने की आदत है, इसका मतलब यही है कि सभी लोग खामोश रहें और सिर्फ वह बोलते रहें।

उनके मुताबिक आज जिस कांग्रेस में शत्रुघ्न सिन्हा शामिल हुए हैं वहां भी उनको वही दिक्कत होगी, कांग्रेस में भी शत्रुघ्नके आने से कोई भी खामोश नहीं रहेगा। जिनका स्वार्थ पूरा नहीं होता, केवल वही भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं।  निजी स्वार्थ त्यागकर देश के बारे में सोचने वाले लोग भाजपा का विरोध नहीं करते।

नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधते हुए ‘निरहुआ’ ने कहा कि जो लोग भाजपा को वोट नहीं देने की अपील कर रहे हैं ऐसे लोगों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए, उन्हें हिंदुस्तान में रहने का कोई अधिकार नही।

अब बारी आई राहुल गांधी की जो कि दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे है और इस पर निरहुआ ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल को दो जगहों से नहीं बल्कि पांच स्थानों से चुनाव लड़ना चाहिए। राहुल गांधी का जुड़ाव इटली से है, तो वह वहां से भी नामांकन कर सकते हैं।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कहा कि आजमगढ़ की जनता से पूछिए कि जब सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव जीतते तो हैं लेकिन अपने संसदीय क्षेत्र में जाते कितनी बार हैं। जनता से मिलना तो दूर की बात है, आजमगढ़ में तो मुलायम सिंह अपने जीत का प्रमाणपत्र तक लेने नहीं गए थे।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-