नेहल चुडासमा टॉप-20 से हुईं बाहर फिलीपींस की कैटरिओना ग्रे बनीं मिस यूनिवर्स 2018

0

भारत के गुजरात मे 22 August 1996 जन्मी नेहल चुडासमा मिस यूनिवर्स 2018 प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही नेहल टॉप-20 में अपनी जगह नहीं बना पाईं। आपको बता दें, कि बैंकॉक में आयोजित इस कॉन्टेस्ट फिलीपींस की कैटरिओना ग्रे के सिर पर मिस यूनीवर्स 2018 का ताज सजा।

नेहल के टॉप-20 में जगह ना बना पाने से भारतीय फैंस खासा निराश हैं। कॉन्टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका की टैमरिन ग्रीन फर्स्ट रनर-अप और वेनेजुएला की स्थेफनी गुटरेज सेकंड रनर अप रहीं।

मिस यूनिवर्स का ताज सिर पर पहने कैटरिओना ग्रे रेड कलर के हाई स्लिट गाउन मेंका ताज काफी एक्साइटेड नजर आ रही थी। 2017 की मिस यूनिवर्स डेमी ले नेल-पीटर्स ने उन्हें ताज पहनाया और खिताब जीतने के बाद कैटरिओना की खुशी का ठिकाना नहीं था।

 

आपको बता दें, कि इस शो का आयोजन 5 बार एमी अवॉर्ड जीत चुके स्टीव हार्वी ने किया और टॉप-20 में आस्ट्रेलिया, बेल्जियम, ब्राजील, कनाडा, कोस्टा रिका, कुराको, ग्रेट ब्रिटेन, हंगरी, इंडोनेशिया, आयरलैंड, जमैका, नेपाल, फिलीपींस, पोलैंड, प्यूटरे रिको, दक्षिण अफ्रीका, थाईलैंड, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम की कंटेस्टेंट शामिल हुईं।

आपको बता दें, कि नेहल ने मुंबई के ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स से बैचलर डिग्री ली है। मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में पहली बार ट्रांसजेंडर कैंडिडेट ने हिस्सा लिया था। स्पेन की ऐंजेला पॉन्स प्रतियोगिता में शिरकत करने वाली पहली ट्रांसजेंडर बनीं। हालांकि वे टॉप 20 में जगह नहीं बना पाईं, लेकिन जब वे स्टेज पर आईं तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें जमकर चियर अप किया।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-