नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘दर्द’, शादी के बाद यही होता है

0
  बॉलीवुड के जाने माने कपल ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने हालांकि में इंस्टग्राम पर फोटोस शेयर की है। शेयर करते हुए उन्होने लिखा है “लंच डेट शादी के 38 साल बाद यही होता है। पति फोन पर है मैं सेल्फियां र्खीच रही हूं”
बात दे कि न्यूयॉर्क में ऋषि अपनी बीमारी की इलाज करा रहे है। पिछले दिनों आशा भोंसले ने भी ट्विटर पर ऐसी ही एक ग्रुप फोटो साझा थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि किस तरह स्मार्टफोन के दौर में लोग एक दूसरे के साथ होकर भी साथ नहीं हैं। उस तस्वीर में आशा के साथ नजर आ रहे तमाम लोग अपने अपने स्मार्टफोन्स में बिज़ी थे।

नीतू कपूर ने भी नए दौर के अकेलेपन का अपनी तरह से जिक्र किया है। वैसे नीतू सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।  नीतू यह  तस्वीरें चर्चा में भी आ चुकी हैं। हाल ही में नए साल के सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थीं। उन्होंने लिखा था, “हैप्पी 2019, इस साल कोई रिजॉल्यूशन नहीं, बस सबके लिए दुआएं। उम्मीद करती हूं कि इस साल प्रदूषण और ट्रैफिक कम होगा।
उम्मीद है कि कैंसर आने वाले दिनों में केवल एक जोडियक साइन तक ही सीमित होगा। कोई नफरत न हो, गरीबी कम हो सबको प्यार और सबसे जरूरी – अच्छा स्वास्थ्य.” आलिया की मौजूदगी की वजह से इन तस्वीरों की खूब चर्चा हुई थी।

तस्वीरों में ऋषि और नीतू, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फैमिली के साथ समय बिताते हुए नज़र आ रहे हैं। बात दें कि आलिया भट्ट ने भी नए साल का सेलिब्रेशन रणबीर की फैमली के साथ सेलिब्रेट किया था।
ऋषि कपूर, नीतू के साथ काफी दिनों से अमेरिका में ही हैं। वे पिछले साल 29 सितंबर को अमेरिका रवाना हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था “सभी को हैलो, किसी चीज का इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों से गुजारिश करता हूं कि वो किसी तरह के कयास न लगाएं। आप सभी की दुआओं की बदौलत मैं जल्द वापस आऊंगा।